Monday, May 17th, 2021 Login Here
कोरोना के गंभीर रोगियों का उपचार सर्वसुविधायुक्त बड़े अस्पतालों में होना जरूरी पुलिस और डाक्टर की पकड़ में कोरोना से सुरक्षित आम आदमी लेकिन लापरवाह लोग बन रहे मुश्किल मंदसौर के मनोज ने कर दिया 200 रूपऐ में आॅक्सी फ्लो मीटर का निर्माण वायरल विडियों ने मंदसौर की दादी को बना दिया स्टाॅर मंदसौर जिला चिकित्सालय में अक्षय तृतीया से सीटी स्कैन मशीन से जांच होना हुई प्रारंभ वित्त मंत्री श्री देवड़ा के निर्देश पर गृह मंत्रालय ने मल्हारगढ़ ब्लॉक कोविड-19 आपदा प्रबंधक मैनेजमेंट कमेटी का गठन कलेक्टर द्वारा किया गया *शामगढ़ में 85 वर्ष के बूढे व्यक्ति का घर से मृत अवस्था मे मिला शव* खुशियों की दास्तां /मल्हारगढ़ कोविड केयर सेंटर से आज 3 व्यक्ति स्वस्थ होकर घर गए प्रशासन ने मीटिंग बुलाकर ईद घर पर ही मनाने हेतु समझाइश दी । अपने अपने मोहल्ले मैं सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाना और दवाई वितरण करवाना हम सबकी जवाबदेही है: श्री पँवार *जिले में रक्त स्त्रोतम संस्थान द्वारा कराया गया पहला प्लाज्मा डोनेशन जनसारंगी --प्रसंगवश./ सर्वसमावेशी समाज के संस्थापक भगवान परशुराम. दो लाख खर्च होने के बाद भी नहीं बनी खाद, पिट बन गऐ डस्टबिन हॉटस्पॉट में बेखौफ चल रहीं सब्जी मंडी, लोगों की जमा हो रहीं भीड़ महामारी से निपटने आर्थिक सहयोग में आगे आ रहे नागरिक

मन्दसौर। 25 दिसंबर से चल रही मंदसौर जूनियर लीग का आज फाइनल हुआ जोकि अमर क्लब मंदसौर ने जीता इस प्रतियोगिता में मंदसौर के जूनियर ग्रुप की 6 टीमें डबल लिग के आधार पर  प्रतियोगिता में शिरकत की थी। आज हुए फाइनल मैच में अमर क्लब ने यंग बॉयज क्लब को 5-1 से हराकर प्रतियोगिता पर अधिकार जमाया। प्रतियोगिता के पुरस्कार वितरण मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के मुख्य आथित्य एवं खेल अधिकारी विजेंद्र देवड़ा,  मंदसौर जिला प्रेस के संरक्षक नरेंद्र अग्रवाल, वरिष्ठ पत्रकार ईश्वर रामचंदानी ,कोमल सिंह तोमर, पुष्पराजसिंह राणा , नरेंद्र धनोतिया, प्रितिपाल सिंह राणा , दिलीप सेठिया व डा भानुप्रताप सिंह सिसोदिया की गरिमामय उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।
इस अवसर पर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहां कि खेल के  खिलाड़ियों के आने से ही खेल के मैदान जिंदा रहते हैं मंदसौर में  अंतरराष्ट्रीय स्तर का हॉकी मैदान बनकर तैयार हो गया है और आज  इसी मैदान पर मैच हो रहे हैं यह मंदसौर शहर के लिए बड़े गौरव की बात है  खिलाड़ियों को मंदसौर में और अच्छी सुविधा मिले ऐसे प्रयास लगातार किए जा रहे हैं।
 यह जानकारी हॉकी फीडर सेंटर के कोच अविनाश उपाध्याय व हॉकी मंदसौर के अध्यक्ष कुलदीप सिंह सिसोदिया ने दी ।,  इस प्रतियोगिता की विशेषता यह थी कि इसमें उन टीमों के कोचेस  भी बनाए गए थे जो कि सीनियर खिलाड़ी थे जिन ने पूरे समय इन टीमों को कोचिंग दी टीमों के  नगद इनाम के साथ उन कोचेस को भी नगद इनाम दिया गया । प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ कोच के रूप में तीर्थ उपाध्याय को चुना जिसने अपनी टीम को विजेता बनाया यह सभी कोचेस वह थे जो 18 वर्ष के ऊपर के थे और नियम के अनुसार इस प्रतियोगिता में शिरकत नहीं कर सकते थे जो खुद  राष्ट्रीय प्लेयर  है या एल एन आई पी / एन आई एस जैसी संस्थाओं में प्रशिक्षण ले रहे हैं । कार्यक्रम का संचालन श्री राकेश श्रीवास्तव ने किया जबकि आभार त्रिभुवन कवीश्वर ने माना खिलाड़ियों की इस अवसर पर हॉकी मंदसौर के समस्त पदाधिकारी जिसमें संरक्षक त्रिभुवन कवीश्वर, कुलदीप सिंह सिसोदिया, अविनाश उपाध्याय, रवि कोपरगांवकर, अब्दुल रज्जाक, शैलेंद्र मसीह, अविरल बरोलिया, दिनेश यादव , राकेश श्रीवास्तव, कॉलेज के स्पोर्ट्स ऑफिसर राजू कुमार, पिंटू अर्थर आदि उपस्थित थे।
Chania