Friday, May 7th, 2021 Login Here
रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित, चार महिने में नहीं बन पाया सवा दो सौ मीटर का नाला दूकान का शटर बंद लेकिन अंदर मिले ग्राहक हर दिन आॅक्सीजन आने का दावा लेकिन खत्म नहीं हो रहीं मारा-मारी *रजिस्ट्री की गाइड लाइन 30 जून तक यथावत* MP में 1 मई से शुरू नहीं होगा वैक्सीनेशन पार्ट-3:2.5 लाख डोज की पहली खेप 3 मई तक मिली तो 18+ लोगों को 5 मई से लगेगा टीका, 19 हजार लोगों ने कराया रजिस्ट्रेशन सोमली नदी को पार कर मंदसौर की तरफ आगे बढा चंबल का पानी

मंदसौर निप्र । मिडिया धर्म के साथ-साथ सामाजिक सरोकारों को निभाते हुए दैनिक जनसारंगी प्रतिवर्ष प्रतिभावान छात्र छात्राओं का सम्मान करता है इसी कड़ी में नवम प्रतिभा सम्मान का भव्य आयोजन आज10 फरवरी 2019 रविवार को दोपहर 1 बजे से कुशाभाऊ ठाक रे ऑडिटोरियम, शासकी स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय महू नीमच रोड मंदसौर पर आयोजित किया जा रहा है । भव्य समारोह क्षेत्र के वरिष्ठ विधायक यशपालसिंह सिसौदिया के मुख्य आतिथ्य मेंसंयोजित होगा, समारोह की अध्यक्षता मल्हारगढ़ विधायक जगदीश देवडा करेगे, विशिष्ट अतिथी के रुप में सुवासरा विधायक हरदीपसिंह ्रडग शिरकत करेंगे । समारोह में विशेष अतिथी के रुप में सरपंच दलौदा विपिन जैन, उद्योगपति विशाल गोयल, समाजसेवी विमल पामेचा, उद्योगपति प्रदीप किमती, पोरवाल समाज के अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता, अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष राजमल गर्ग, एन के इंजिनियरिंग के डॉयरेक्टर नाहरु भाई सम्मिलित होगे ।
यह जानकारी देते हुए दैनिक जनसारंगी के प्रधान सम्पादक नरेन्द्र अग्रवाल, संपादक लोकेश पालीवाल, गरोठ-भानपुरा के स्थानीय संपादक जगदीश अग्रवाल ने बताया कि अष्टम एवं नवम् वर्ष के संयुक्त समारोह के अन्तर्गत वर्ष 2017 एवं 2018 में कक्षा 10 वीं तथा 12 वीं बोर्ड तथा सीबीएससी पेटर्न में जिलें के उन विद्यार्थियों को सम्माननित किया जाएगा जिनके इन कक्षाओं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक है । दैनिक जनसारंगी को प्राप्त जिलें के विद्यार्थियों की अंक सूची के आधार पर प्रावीण्य  सूची तैयार की जाएगी । कक्षा 10वीं तथा 12 वीं बोर्ड एवं सीबीएससी पेटर्न के अलग-अलग वर्ग में प्रथम , द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र एवं प्रतिक चिन्ह देकर पुरस्कृत किया जाएगा । इसके तहत प्रथम पुरस्कार 1100 रुपये, द्वितीय 751 रुपए तथा तृतीय 501 रुपये नगद तथा शील्ड एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किया जाऐगें । एमपी बोर्ड  व सीबीएससी दोनों कक्षाओं के दोनों वर्गो के उन सभी विद्यार्थियों को प्रशस्ति पत्र  एवं शील्ड प्रदान किए जाएंगे जिनकें 75 प्रतिशत से अधिक अंक है ।
श्री अग्रवाल एवं पालीवाल  ने बताया कि दैनिक जनसारंगी समाचार पत्र द्वारा सामाजिक सरोकार  में अपनी भूमिका का निर्वहन करते हुए समय-समय पर अनेक विविध रचनात्मक गतिविधियों का आयोजन करता है । सन् 2010 में प्रदेश स्तरीय क्रास कंट­ी स्पर्धा का भव्य आयोजन किया गया था जिसमें पूरे प्रदेश के 400 से अधिक धावको ने हिस्सा लिया था । 2011-12 में सांस्कृतिक परम्पराओं का निर्वहन करते हुए नवरात्रि में डांडिया उत्सव का भी आयोजन किया गया था, चार दिवसीय मालवा उत्सव में भी दैनिक जनसारंगी  समाचार पत्र ने अपनी सहभागिता दर्ज करवाई थी तथा लगातार नौ वर्षो से प्रतिभावान छात्र सम्मान समारोह में जिलें के करीब 5000  से अधिक विद्यार्थियों को अब तक सम्मानित किया जा चुका है । दैनिक जनसारंगी परिवार ने वर्ष 2017 एवं 2018 में अपनी प्रविष्टि जमा करा चुके समस्त छात्र-छात्राओं उनके अभिभावकों व शहर के गणमान्यजनों से अनुरोध किया की समारोह में शिरकत कर बच्चों की हौसला अफजाई करें ।

Chania