Saturday, May 8th, 2021 Login Here
भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर बेटा चाहता था ऐश का जीवन जीने के लिए जमीन बेचना, माॅ ने मना किया तो कर दी हत्या कोविड की मार ने तोड़ी आम लोगों की कमर, बिगाडा मध्यवर्गीय परिवार का बजट योग बना रहा निरोग, कोरोना से जीती जंग आपदा में गायब धरती के भगवान! एक दर्जन डाक्टरों को नोटिस अग्रवाल समाज द्वारा सवा लाख महामृत्युंजय जाप एवं नवचंडी अनुष्ठान हुआ आरंभ अग्रवाल समाज सोमवार से सवा लाख महामृत्युंजय जप एवं नवचंडी अनुष्ठान का आयोजन करेगा लापरवाहीं- कोरोना लेकर बाजार में घूम रहे संक्रमित,

मंदसौर निप्र। आम जनता से लेकर मिडिया और जनप्रतिनिधियों तक से दूरी बनाकर रखने वाले कलेक्टर धनराजू एस से जब उत्कृष्ट विद्यालय  के समीप खेल मैदान को बचाने की मांग लेकर खेल प्रेमियों के साथ-साथ कांग्रेस का प्रतिनिधिमण्डल भी पहुंचा तो कलेक्टर उनसे भी सीधी तरह बात नही कर पाएें इससे पहले खेल प्रेमी भी उन्हें ज्ञापन देने के लिए पहुंचे थे लेकिन उन्होने उनसे भी ज्ञापन नही लिया था और आज कांग्रेस के नेताओं से तो यहां तक कह दिया कि अटैची तैयार है मेरा तबादला करा दो ।
मंदसौर जिलें के इतिहास में शायद धनराजु एस पहले ऐसे कलेक्टर है जिन्होने आते ही यह घोषणा कर दी हो कि मैं किसी धार्मिक और सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा नही लूंगा और ना ही मिडिया से किसी तरह की बात करूंगा । जो उन्होने कहा उसे वे अब तक पुरा भी कर रहे है न आम जनता से कोई ज्ञापन लेते है न मिडिया से किसी तरह बात करते है और ना ही जनप्रतिनिधी उन्हें जनता की बातों से अवगत करा पा रहे है । शहर में इन दिनों उत्कृष्ट विद्यालय खेल मैदान को बचाने के लिए खेल प्रेमी सड़क पर है वे अपनी मांग को लेकर दो दिन पहले कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे लेकिन कलेक्टर ने ज्ञापन लेने से साफ मना कर दिया । आज इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रतिनिधि मण्डल के रूप में कलेक्टर से मिलने पहुंचे तो उन्हें भी सुनाने में कोई कसर बाकी नही रही । दरअसल कलेक्टर के रवैये को लेकर पिछले एक दो दिनों से सोश्यल मिडिया पर खूब कमेन्ट्स हो रहे है इसको लेकर जनता से दूरी बनाकर रखने वाले कलेक्टर आहत दिखाई दिए और कांग्रेस के प्रतिनिधि मण्डल से बोले की मेरी अटैची तैयार है तेरा ट­ांसफ र करा दो मुझे यहां नही रहना है । शासन का आदेश है यहां उत्कृष्ट विद्यालय में बालक-बालिकाओं के लिए छात्रावास बनाने का है मैने उसका पालन किया है । यह जगह ठीक नही है तो क्या छात्रावास जंगल में बनाऊं। इस पर जब जिला कांग्रेस के अध्यक्ष प्रकाश रातड़िया ने कहा कि यह हमारा आग्रह है तो कलेक्टर फिर बोले कि बात आग्रह से ऊपर निकल गई है मैं काम रूकवा देता हूं आप प्रभारी मंत्री से बात कर लें और बता दें कि छात्रावास कहां बनाना है ।

Chania