Monday, May 10th, 2021 Login Here
निजी क्लिनिक को दोबारा सील करने के विरोध में उतरे नागरिक आपदा में सहारा बन रहे मंदसौर के सेवाभावी व्यक्तित्व जनसारंगी ने किया था आगाह, पुलिस कार्रवाहीं ने लगाई खबर पर मोहर/ अस्पताल से सांसे चुराकर कालाबाजारी में बेच रहे युवक पर रासुका महामृत्युंजय जाप के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे ओर कोरोना महामारी होगी खत्म आपदा में अंतिम सफर के संस्कार का इंतजाम करने आगे आऐ भामाशाह कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! कोरोना का कहर/ आठ दिन में शहर से ढाई गुना मौते ग्रामीण अंचल में हुई ! भोईवाडा की घटना के बाद मंदसौर में पुलिस का फ्लेग मार्च जावरा विधायक से पंगा और मंदसौर के हिस्सें की आॅक्सीजन रोकना भरी पड़ा कलेक्टर को, विधायक सिसोदिया की सीएम के समक्ष कड़ी आपत्ति के बाद विवाह की खुशी में भूल गए लाॅकडाउन के आदेश/ शादि में मेंहमान बन कर पहुंच गऐ एसडीएम और टीआई बीस दिन लाॅकडाउन के बाद भी कोरोना काबू नहीं हुआ तो अब सीएम के निर्देश के बाद मंदसौर में भी शुरु हुआ सख्ती वाला लॉक डाउन कोरोना के तांडव की हकीकत बयां करती मंदसौर के शमशान की सच्चाई ! कोरोना से जंग में भारतीय जैन संघठना ने नृत्य नाटिका के माध्यम से दिया सकारात्मकता का सन्देश रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर रतलाम के एडवोकेट सुरेश डागर की मृत्यु का मामला गरमाया इंदौर के एडवोकेट ने हाईकोर्ट के आदेश की अवमानना पर जबलपुर उच्च न्यायालय में की याचिका दायर

शहर से अतिक्रमण हटाने का दम भरने वाले अधिकारियों का निकला दम
मंदसौर निप्र। स्थानीय श्रीकोल्ड चौराहे पर स्थित गुमटीनुमा अतिक्रमण को हटाने के लिए नगरपालिका अमला सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत के बाद पहुंचा, लेकिन व्यापारियों तथा अन्य के आक्रोश के चलते नगरपालिका का अमला उलटे पांव ही वापस लोट गया। उल्लेखनीय है कि नगरपालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की हत्या के बाद हरकत में आई पुलिस एवं प्रशासन ने जिला सहकारी बैंक के बाहर स्थित लगभग दो दर्जन से अधिक गुमटियों को ताबड़-तोड़ तरीके से हटा दिया था, उस दौरान प्रशासन एवं पुलिस का कहना था कि यह तो अभी शुरूआत है शहर के अन्य स्थानों पर अवैध रूप से रखी गुमटियों को भी हटाया जाएगा, लेकिन  उक्त कार्यवाही के बाद कोई कार्यवाही अन्य स्थानों पर देखने को नही मिली, इधर चिन्हित कुछ व्यापारियों पर हुई इस कार्यवाही से व्यापारियों में भी आक्रोश था । कुछ समय के अंतराल के बाद धीरे-धीरे एक बार फिर गुमटीधारियों ने उक्त स्थानों पर गुमटियां रख दी । शनिवार को सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत मिलने के बाद नगरपालिका अधिकारी राजेश दावरे दल-बल के साथ एक बार फिर गुमटियों को हटाने के लिए पहुंचे थे , लेकिन मौके पर सारे व्यापारी एक-जुट होकर आक्रोश की मुद्रा में आ गए । व्यापारियों का कहना था कि सिर्फ हम गरीबों की ही गुमटियां नगरपालिका को दिख रही है, पूर्व में हुई कार्यवाही के बाद आज हमारा परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है । जानकारी के अनुसार कार्यवाही की जानकारी लगने पर भाजपा नेता नरेश चंदवानी सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए थे । इधर गुमटियों को स्वयं हटाने की बात कहते हुए नगरपालिका का अमला वापस उलटे पांव लोट गया ।
इनका कहना
शिकायत मिलने पर कार्यवाही के लिए अमले को भेजा था, लेकिन मौके पर व्यापारियों ने अपनी समस्या बताई जिसके बाद उन्हें स्वयं गुमटियों को हटाने के लिए समय दिया गया है ।
आरपी मिश्रा, सीएमओ नपा

Chania