Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई
मंदसौर। केन्द्र सरकार की जल आवर्धन योजना से निर्मित नवीन फिल्टर प्लांट एवं पेयजल पाईन लाईन के मानसुन की बारिश के दौरान लगातार दो बार क्षतिग्रस्त हो गयी थी। प्रतापगढ पुलिया रामघाट के समीप स्थित पेयजल पाईन लाईन के बह जाने के उपरांत पानी की आवक कम होने पर नपा की निगरानी में पिछले दिनो ठेकेदार ने वारंटी पीरियड में पाईन लाईन हेतु नवीन पिल्लरो के निर्माण का कार्य शुरू किया जो पूर्ण हो जाने के उपरांत पाईन लाईन डालकर पेयजल सप्लाय का कार्य आज से फिर से शुरू हो जायेगा।
नपाध्यक्ष मोहम्मद हनीफ शेख, जलकार्य सभापति   हाजी रशीद के निर्देश पर ठेकेदार श्री सोनी  द्वारा पिछले दिनो जारी नोटिस के उपरांत पुलिया के नीचे नवीन पिल्लर बनाने का कार्य शुरू किया। कार्य की गुणवत्ता निर्धारित करने के उद्देश्य से नपा द्वारा इंजीनियरो की देखरेख में शुरू किया गया कार्य कल पूर्ण हो गया। जिसके उपरांत ठेकेदार द्वारा क्रेन से नवीन पाईप डालने की प्रक्रिया पूर्ण की गयी। इस दौरान नपा जलकार्य सभापति श्री हाजी रशीद ने संपूर्ण कार्य की निगरानी करते हुये ठेकेदार एवं नपा कर्मचारियो से चर्चा की।
आज से मिलने लगेगा फिर से नवीन पाईन लाईन से पानी
नपा जलकार्य सभापति श्री हाजी रशीद ने इस दौरान उपस्ति मिडीयाकर्मियो से चर्चा करते हुये कहा कि नवीन फिल्टर प्लांट से पानी सप्लाय करने वाली पेयजल पाईप लाईनो के बह जाने के कारण बडी समस्या का सामना नपा को करना पड रहा था। पेयजल टंकियो को पुरानी लाईन से भरने के कारण उसमें समय भी अधिक लग रहा था और प्रेशर की समस्या खडी हो गयी थी। पुन: इस लाईन के ठिक हो जाने से मंदसौर शहर की पेयजल सप्लाय सामान्य हो जायेगी।

Chania