Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

यह दल नियमित रूप से आरओ प्लांट्स की जांच करते रहेंगे
मंदसौर  निप्र । कलेक्टर  मनोज पुष्प द्वारा आदेश जारी किया गया है कि, जिले में संचालित समस्त जल शुध्दिकरण संयंत्र, जिनके द्वारा मिनरल वॉटर आरओ प्लांट्स प्लास्टिक के केन के माध्यम से निजी रूप से सशुल्क नगरवासियों , ग्रामवासियों को उपलब्ध करवाया जाता है। जन सामान्य के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए जिले में स्थापित ऐसे समस्त संयंत्रों के आपूर्ति किए जाने वाले है, जल के नमूनों की समग्र रूप से जाँच एवं तद्उपरांत कार्यवाही के लिए दल का गठन किया जाता है।
 इस दल में कार्यपालन यंत्री, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, जिला मन्दसौर। जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी, जिला मन्दसौर। जिला श्रम अधिकारी, जिला मन्दसौर। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी। मुख्य नगरपालिका अधिकारी रहेंगे। गठित समिति जिला मुख्यालय पर स्थित समस्त आरओ प्लांट्स का निरीक्षण कर आरओ प्लांट्स संचालन कर्ता के द्वारा आपूर्ति किये जा रहे पेयजल की नियमित रूप से जाँच करवाई जा रही है अथवा नही ? इसकी समग्र रूप से जाँच करेंगा एवं नियम विरूध्द पाये जाने पर वैधानिक कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे। साथ ही अपने अपने मैदानी विभागीय अमले की संयुक्त टीम बनाकर जिले में संचालित समस्त आरओ प्लांट्स का उक्तानुसार निरीक्षण कर पालन प्रतिवेदन मासिक रूप से प्राप्त कर कार्यपालन यंत्री, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, मन्दसौर के माध्यम अधो हस्ताक्षर कर्ता को नियमित रूप से नस्ती पर प्रस्तत करेंगे।

Chania