Sunday, August 1st, 2021 Login Here
छापामार कार्रवाहीं में यूरिया की कालाबाजारी करते पकड़े गऐ व्यापारी जहरीले जाम से बही के चैकीदार की भी मौत, एसआईटी पहुंची जांच के लिए एम्बुलेंस स्टेण्ड पर जमाया निजी टैक्सियों ने कब्जा, पुलिस ने हटवाया मंडी में हम्मालों ने कर दी हड़ताल, चर्चा के बाद काम पर लोटे मंगलवार को बादल हुए साफ, ठण्डक रहीं बरकरार जहरीली शराब कांड, एक के बाद एक तीन और मौतों के बाद आंकड़ा पहंुचा 10 पर सावन का पहला सोमवार, शिवमय हुआ पशुपति का शहर लगातार बारिश से शिवना लबालब, शिव के अभिषेक से दूर रह गई मैय्या अब मंदसौर के आसमान पर उडान भर तैयार होंगें पायलट जहरीली शराब से एक और की मौत, चार गंभीर में से एक रेफर महिनों के बजाय सालों में पूरे हुए सेतु में घटिया निर्माण का टांका फिर भी कार्रवाहीं नहीं शराब पीने के बाद तीन की मौत , चार घायल समर्थ गुरु से जुड़े जीवन मे अज्ञानता होगी दूर -आचार्यश्री आस्था के पुष्प से गुरू को नमन, आज से प्रारम्भ होगी शिवशंकर की आराधना साठ साल बाद गांधीसागर झील का लाभ किसानों को, डेढ़ लाख हेक्टेयर में सिंचाई

मंदसौर जनसारंगी। सुबह उमस और तेज धूप से लोगों के हाल बेहाल थे। दोपहर में हुई बारिश के बाद लोगों को राहत महसूस हुई। करीब एक घंटे की बारिश के बाद मौसम में ठंडक घुल गई। हालांकि बारिश के बाद सड़कों पर पानी जमा हो गया। जिससे आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 
सोमवार सुबह से ही भीषण गर्मी रही। गर्मी से परेशान लोगों को दोपहर में राहत मिल पाई। दोपहर करीब तीन बजे मौसम बदला और आकाश में काली घटाएं छाई। इसके बाद तेज बारिश शुरु हुई। करीब एक घंटा कभी तेज तो कभी रुककर बारिश का दौर जारी रहा। बारिश से सड़कों पर पानी बह निकला। बारिश के बाद मौसम में ठंडक घुली, जिससे लोगों को गर्मी से कु छ राहत मिली। मंदसौर व आसपास के क्षेत्र में बोवनी हो चुकी है। कि सानों को बारिश का ही इंतजार था, जिन क्षेत्रों में सोमवार को बारिश हुई वहां कि सानों को भी राहत मिली है। सबसे बड़ी दिक्कत मु य सड़कों पर रही। हर बार की तरह बालागंज, नयापुरा, शुक्ला चौक सहित कई जगहों पर जल जमाव की स्थिति बन गई। जिससे आवागमन खासा बाधित हुआ। बारिश बंद होने के करीब पौन घंटे बाद तक इन सड़कों पर पानी जमा रहा।
Chania